राज्य स्तरीय प्रतियोगिता एवं सम्मान समारोह

आज हम आपको अपने ब्लॉग पोस्ट educationpointe.com के माध्यम से बताएँगे की सत्र 2022-23 में आयोजित ओलम्पियाड (Word Power Championship) प्रतियोगिता के अंतर्गत कक्षा 2 से 6 के चयनित प्रतिभागियों के लिए राज्य स्तरीय प्रतियोगिता एवं सम्मान समारोह आयोजित किया जा रहा है।

जिला स्तरीय प्रतियोगिता में अंग्रेजी विषय में चयनित कक्षा 2 से 6 के प्रतिभागियों हेतु आनलाईन माध्यम से पृथक से टेस्ट लिया गया था जिसमें उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले 20 प्रतिभागियों का चयन राज्य स्तर के लिए किया गया है। चयनित 20 प्रतिभागियों के लिए राज्य स्तरीय प्रतियोगिता एवं सम्मान समारोह दिनांक 18-19 अप्रैल 2023 को भोपाल में आयोजित किया जा रहा है।

आपके जिले के चयनित प्रतिभागी, अभिभावक / पालक एवं शिक्षक नीचे दिए गये समय अनुसार उपस्थित होंवे- 

कार्यक्रम दिनांक : 18 अप्रैल 2023 

समय : प्रातः 9:00 बजे

स्थान : होटल स्मृति स्टार बोर्ड आफिस के पास, एम.पी.नगर. जोन-2, प्लाट नं. 34-35, भोपाल 

प्रतिभागियों आदि के आवास की व्यवस्था भी होटल स्मृति स्टार में की गई है। प्रतिभागियों, अभिभावक / पालक एवं मार्गदर्शक शिक्षकों के यात्रा देयकों का भुगतान कार्यक्रम स्थल पर ही किया जाएगा। (राज्य स्तरीय प्रतियोगिता एवं सम्मान समारोह में प्रतिभागियों के साथ 01 अभिभावक / पालक एवं 01 शिक्षक ही सहभागिता कर सकेंगे।)

अगर आपको कार्यक्रम से सम्बंधित या आवास व्यवस्था से सम्बंधित कुछ जानकारी लेनी हो तो आप दूरभाष क. 8169263500 एवं 9752053198 पर संपर्क कर सकते है।

पत्र डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें 

Education Point की जानकारी टेलीग्राम ग्रुप पर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें एवं Telegram Group join करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Education Point की सभी जानकारीयां Category Wise देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Education Point पर visit करने के लिए आपका धन्यबाद

🙏🏻 आपका दिन शुभ हो 🙏🏻

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *