शिक्षकों को छात्रों /अभिभावकों के मोबाइल में एण्डलाइन टेस्ट करने के लिए एप कराये इंस्टाल

जैसा कि आप सभी को मालूम होगा कि गतवर्ष कोरोना काल में व्हाट्सएप आधारित मूल्यांकन प्रत्येक साप्ताहिक अभ्यास कक्षा 1 से 8 के छात्रों के लिए कराया गया था।

राज्य शिक्षा केन्द्र के पत्र क्र. / राशिके / मूल्यांकन / व्हाट्सएप बेस्ड असे. / 2022 / 8187 भोपाल, दिनांक 12/05/2022 द्वारा नवीन निर्देशानुसार कक्षा 4 से 8 के विद्यार्थियों के लिए आज 14 मई 2022 से 20 मई 2022 के बीच गणित का एवं 21 मई 2022 से 27 मई 2022 के बीच हिन्दी का एण्डलाइन टेस्ट State Achievement Sarvey (SAS) के रूप में किया जायेगा।

इसलिए शिक्षकों को अधिक से अधिक विद्यार्थियों/अभिभावकों के मोबाइल में ConveyGenies  App Link के द्वारा या बारकोड के द्वारा इंस्टाल करा सकते हैं।

भविष्य में भी साप्ताहिक अभ्यास App (ऐप) पर ही होगा ।

एप्प डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

एप्प डाउनलोड कर लेने के बाद आपको पिछले वर्ष की तरह ही नमस्ते लिखकर भेजना है। इसके आपको मेसेज प्राप्त होगा आपका पुनः स्वागत है। कृपया विद्यार्थी की समग्र ID(Samgra ID) टाइप करके भेजे । छात्र का पंजीयन करने का तरीका पुराना ही है केवल अब इसे एप्प के माध्यम से कराया जावेगा। इसे आप User Manual के द्वारा समझने के लिए नीचे दी गई लिंक को क्लिक करके समझ सकते हैं। https://bit.ly/3May4pa

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *