शासकीय शालाओं के शिक्षकों के प्रशिक्षण एवं अध्यापन कार्य हेतु Tablate की राशियां स्वीकृत

समग्र शिक्षा की वार्षिक कार्ययोजना एवं बजट वर्ष 2022-23 में प्रदेश में संचालित शासकीय शालाओं के शिक्षकों के प्रशिक्षण एवं अध्यापन कार्य हेतु Tablate की राशियां स्वीकृत हुई है। उक्त राशियां निकट भविष्य में शिक्षकों को जारी की जाना है। उक्त को दृष्टिगत रखते हुये आवश्यक है कि प्रदेश में संचालित समस्त शासकीय शालाओं के शिक्षकों का PFMS Portal से Link SBI के DigiGov Payment Portal पर As a Vendor Registered करना आवश्यक है।

कार्यरत शिक्षकों के Vendor Registration के निर्देश

इस संबंध में पंकज मोहन नियंत्रक वित्त राज्य शिक्षा केन्द्र भोपाल के द्वारा जिला परियोजना समन्वयक समस्त जिले, म.प्र. को प्रदेश में संचालित शासकीय शालाओं में कार्यरत शिक्षकों के Vendor Registration के निर्देश जारी किये गये हैं ।

इस संबंध में राज्य शिक्षा भोपाल के द्वारा दिनांक 23/11/2022 को पत्र क्रमांक क. / रा.शि.के. / वित्त / 2022/6552 जारी किया गया है।

उक्त को दृष्टिगत रखते हुये प्रदेश में संचालित समस्त शासकीय शालाओं में पदस्थ शिक्षकों का जिला / विकासखण्ड स्तर पर Digi Gov Portal पर As a Vendor Registration का कार्य दिनांक 30-11-2022 तक आवश्यक रूप से पूर्ण कराया जाना सुनिश्चित करें जिससे संबंधितों को राशियां जारी करते समय विलंब न हो।

साथ ही शासकीय शालाओं हेतु PFMS Portal से Link SBI के DigiGov Payment Portal में Approver Verifier & Maker बनाये जाने हेतु अद्यतन जानकारी पूर्व निर्धारित प्रपत्र में दिनांक 30-11-2022 तक पूर्ण कर लें।

राज्य शिक्षा केन्द्र भोपाल दिनांक 23-11.22

पत्र डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Education Point की जानकारी टेलीग्राम ग्रुप पर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें एवं Telegram Group join करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Education Point की सभी जानकारीयां Category Wise देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Education Point पर visit करने के लिए आपका धन्यबाद

क्या आपको जानकारी अच्छी लगी । कमेंट्स में अवश्य लिखे । आपका कोई सुझाव हो तो आप हमें अवस्य बताए ।

🙏🏻 आपका दिन शुभ हो 🙏🏻

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *