ग्रीष्मकालीन खेलों का समर खेल प्रशिक्षण शिविर

लोक शिक्षण संचालनालय मध्यप्रदेश गौतम नगर, भोपाल
क्रमांक /शा. शि./ए/03/ग्रीष्म का. प्रशि./2023/267 भोपाल दिनांक 6|4|2023 के पत्र के माध्यम से प्रदेश के समस्त विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र एवं छात्राओं के ग्रीष्मकालीन खेलों का समर कैम्प प्रशिक्षण शिविर दिनांक 05 मई से 05 जून 2023 तक आयोजित करने के संबंध में।

प्रदेश के समस्त विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र एवं छात्राओं को ग्रीष्म कालीन समर कैम्प प्रशिक्षण शिविर के संबंध में निर्देश जारी किए गए हैं ।
निर्देशों का पालन कराने हेतु 1. समस्त सभागीय संयुक्त संचालक लोक शिक्षण म.प्र. एवं 2. समस्त जिला शिक्षा अधिकारी, जिला मध्यप्रदेश के पत्र जारी किया गया है।

आपको बता दें कि प्रदेश के समस्त विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र एवं छात्राओं के ग्रीष्मकालीन खेलों का समर कैम्प प्रशिक्षण शिविर दिनांक 05 मई से 05 जून 2023 तक आयोजित किया जावेगा।

प्रदेश के समस्त विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र एवं छात्राओं को ग्रीष्मकालीन समर कैम्प खेलों के प्रशिक्षण का अवसर प्रदान किये जाने के उद्देश्य से समस्त जिलों के शासकीय एवं अशासकीय विद्यालयों में प्रशिक्षण शिविर का आयोजन दिनांक 05 मई 2023 से 05 जून 2023 तक किया जाना है।

समस्त विद्यालय स्तर पर ग्रीष्मकालीन अवकाश के दौरान विशेष खेल प्रशिक्षण शिविर साथ समर कैम्प में बच्चों की अभिरूचि के अनुसार विभिन्न खेलो का आयोजन किया जाना प्रस्तावित है। विभिन्न खेलों के साथ-साथ समर कैम्प में पेन्टिंग , डांस, भरतनाट्यम, गाना-बजाना तबला, बासूरी, सांइस प्रोजेक्ट आदि छात्रों की रूचियों का प्रशिक्षण दिलाया जायेगा।

संपूर्ण निर्देश जानने के लिए पत्र को यहां क्लिक करके डाउनलोड कीजिए ।

Education Point की जानकारी टेलीग्राम ग्रुप पर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें एवं Telegram Group join करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Education Point की सभी जानकारीयां Category Wise देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Education Point पर visit करने के लिए आपका धन्यबाद

🙏🏻 आपका दिन शुभ हो 🙏🏻

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *